4 बड़ी मोबाइल कंपनियों ने बढ़ाई स्मार्टफोन की वारंटी की अवधि

देश की 4 बड़ी मोबाइल कंपनियों ने कोरोना के संक्रमण के कारण लगे लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए अपने स्मार्टफोन की वारंटी की अवधि बढ़ाई है। पिछले सप्ताह poco इंडिया कंपनी ने सबसे पहले 2 महीने अपने स्मार्टफोन की वारंटी बढ़ाने का एलान किया। उसके बाद vivo, Xioami और oppo ने भी अपने स्मार्टफोन की वारंटी को बढ़ाने का एलान किया।

इन चारों बड़ी मोबाइल कंपनियों के नाम

Xioami (MI) और redmi

Oppo

Vivo

Poco

Xioami और redmi स्मार्टफोन की वारंटी

अगले दो महीने के लिए Xioami के सभी स्मार्टफोन की वारंटी बढ़ा दी गई है। Xioami (MI) और redmi के सभी स्मार्टफोन यूजर्स को इस वारंटी का लाभ होगा। MI और redmi users कि मई- जून में खत्म होने वाली वारंटी को अगले 2 महीने के लिए बढ़ा दिया गया है।

Oppo स्मार्टफोन की वारंटी

भारतीय ग्राहकों की जरूरत को समझते हुए Oppo ने भी जून तक अपने स्मार्टफोन और अन्य डिवाइस की वारंटी को बढ़ा दिया है।

ग्राहकों की सुविधा के लिए Oppo कंपनी ने यह WhatsApp नंबर भी जारी किया है

+91-9871502777

Poco स्मार्टफोन की वारंटी

अगले दो महीने के लिए Poco इंडिया कंपनी ने भी स्मार्टफोन की वारंटी को बढ़ा दिया है। जिन Poco ग्राहकों की स्मार्टफोन की वारंटी मई- जून 2021 में खत्म होने वाली हैं अब अगले दो महीने के लिए उनके फोन की वारंटी को बढ़ा दिया गया है।

Vivo स्मार्टफोन की वारंटी

1 महीने के लिए Vivo कंपनी ने भी अपने स्मार्टफोन की वारंटी बढ़ाई है। जिन शहरों में लॉकडाउन लगा हैं केवल उन्हीं जगहों पर Vivo कंपनी की यह सुविधा ग्राहकों को मिलेगी। अपने ग्राहकों के लिए Vivo कंपनी ने पिक एंड ड्रॉप सेवा भी शुरू किया है।

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment