Buy Cooling Gel Mattress online: गर्मियों में AC-कूलर की सबसे ज्यादा जरूरत पड़ती है. गर्मी आते ही इनकी कीमत भी आसमान छू जाती हैं. कई लोग ज्यादा कीमत होने की वजह से AC नहीं खरीद पाते हैं.

खरीद भी लेते हैं तो बाद में आने वाला ज्यादा बिजली का बिल परेशान करता है. अगर आप भी बढ़ते बिजली के बिल से परेशान हैं तो आपकी इस टेंशन को हम खत्म कर देते हैं. आज हम इसका इलाज लेकर आए हैं. मार्केट में AC-कूलर की छुट्टी करने एक चादर आ गई हैं, बेड पर बिछते ही यह ठंडी हवा देता है.

Amazon पर मिल रही सस्ती में

इसको Cooling Gel Mettress कहा जाता है. यह ऑनलाइन और ऑफलाइन, दोनों जगह उपलब्ध है. इस मैट्रेस को Amazon से काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत वैसे तो 1500 रुपये है, लेकिन अमेजन पर 699 रुपये में उपलब्ध है. चादर पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है.

कैसे देगी ठंडी हवा?

आप सोच रहे होंगे कि यह चादर ठंडी हवा कैसे दे सकता है? बता दें, इसमें जेल टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. सॉकेट में लगाते ही यह मिनटों में चादर को ठंडा कर देता है. यह वाब्रेट नहीं करती है और साइलेंट काम करती है.

सूखे कपड़े से करना होगा साफ

ध्यान रखें कि चादर गंदी होने पर सूखे कपड़े से साफ करना पड़ेगा. अगर आपने गीले कपड़े का इस्तेमाल किया तो चादर खराब हो सकती है और ठंडी हवा नहीं दे पाएगा. इसलिए सूखे कपड़े का ही इस्तेमाल साफ करने के लिए करें.

इस चादर का इस्तेमाल ज्यादातर गर्मियों में किया जाता है. लेकिन अगर आपको ज्यादा गर्मी लगती है और पंखा ऑन करके सोते हैं तो यह चादर आपके काम की हो सकती है. चादर इतनी ठंडक देती है कि हो सकता है आपको रजाई की जरूरत पड़ जाए.

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment