महिला ने जमकर मचाया बवाल

कल दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू के दौरान पुलिस द्वारा एक कार को रोका गया जिसके बाद जमकर बवाल मचा। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जानकारी के मुताबिक कल कर्फ्यू के दौरान एक कपल बिना मास्क के गाड़ी चला रहे थे। जिस पर पुलिस द्वारा उन्हें रोका गया उन्होंने मास्क पहनने की हिदायत दी गई। मामला बस इतना सा था कि कपल ने पुलिस वालों को जमकर धमकाया। वहीं बिना मास्क के सवाल पर महिला ने यहां तक कह डाला कि मैं तो अपने पति को कार में बैठकर किस करुंगी रोक सको तो रोक के दिखाओ।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इन दोनों कपल ने पुलिस के सामने जमकर बवाल मचाया कि उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर रख देखते ही देखते वायरल हो गई। इस वायरल वीडियो में महिला खुद को यूपीएससी एग्जाम क्लीयर बता रही है। हालात बिगड़ते देख पुलिसकर्मियों ने महिला पुलिसकर्मियों को बुलाया मगर हंगामा कर रही महिला उनसे भी बदलसूकी करने लगी। किसी तरह पुलिस आरोपी कपल को काबू करके थाने लेकर पहुंची। आरोपियों के खिलाफ दरियागंज पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने किया दोनों को गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक दोनों की पहचान हो चुकी है दोनों कपल पटेल नगर के रहने वाले हैं जिसमें महिला का नाम आभा है वही व्यक्ति का नाम पंकज है। दोनों ही पति पत्नी होने का दावा कर रहे थे। पुलिस ने उन्हें रविवार दोपहर करीब साढ़े 4 बजे दिल्ली गेट के पास जांच के लिए रोका था। वह कर्फ्यू के दौरान घर से बाहर निकलने का कोई जरूरी कारण नहीं बता सके।

खुद को यूपीएसई टाॅपर बता रही थी महिला

पुलिस वीडियो भी चेक कर रही है। उसके आधार पर और भी धाराएं जोड़ सकती है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी कपल को कानूनी कार्रवाई के बाद छोड़ दिया है। आरोपी शख्स एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। जबकि महिला वीडियो में खुद को यूपीएसई टॉपर होने का दावा करती नजर आई। वहीं वो पुलिस से कर्मियों को अपने परिवार के सदस्यों का पुलिस में होने पर भी धमकाती रही।

Leave a comment