दिल्ली में अगले दो दिन हो सकता है मौसम सुहावना , मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आंधी, बौछारों के साथ ओलों का सामना भी करना पड़ सकता है। अगले दो दिनों में शाम के वक्त मौसम में सुधर हो सकता है , हलाकि सुबह और दोपहर की गर्मी से कोई रहत नहीं मिलेगी।

मौसम विभाग की माने तो, दोनों दिन शाम के समय मौसम में तेजी से बदलाव होंगे। 30 से 40 किलोमीटर की रफ्तार से तेज हवाएं चलेंगी। इसके बाद बौछारें भी पड़ेंगी। 12 मार्च को ओले गिरने की संभावना भी बनी हुई है। बहरहाल, बीते मंगलवार को भी रात को अचानक मौसम में बदलाव देखने को मिला था । लेकिन बुधवार को गर्मी और धूप फिर से लोगों को बेहाल कर रही थी । बुधवार को अधिकतम तापमान 33 डिग्री रहा जो सामान्य से 4 डिग्री अधिक है।

मौसम विभाग के अनुसार, गुरुवार को आंशिक तौर पर बादल देखने को मिलेंगे। शाम व रात के समय हल्की आंधी आएगी। इस दौरान हवाओं की गति 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे रह सकती है। इसके बाद हल्की बारिश भी हो सकती है। वहीं, शुक्रवार को आंधी और बारिश के साथ रात के समय ओले भी गिरने की संभावना है। इसके बावजूद अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 17 डिग्री के आसपास बना रहेगा।

Leave a comment