Covid 19 Vaccine Registration का जारी हुआ नया समय

दिल्ली समेत देश के अन्य राज्यों में 1 मई से 18 साल और उसे अधिक उम्र के सभी लोगों को कोरोना का Vaccine लगने वाला है, लेकिन जिस आरोग्य सेतु एप पर रजिस्ट्रेशन होगा उसे अभी तक update नहीं किया गया है। जिस कारण लोग अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाल रहे हैं।

अभी भी AarogyaSetu एप पर रजिस्ट्रेशन करने पर यही मैसेज मिल रहा है कि जिनकी उम्र 45 साल और उससे अधिक है केवल वही लोग vaccine लगवा सकते हैं। उमंग एप और Cowin पोर्टल पर भी यही हाल है। इस कारण रजिस्ट्रेशन के लिए 18+ वाले लोग परेशान हैं।

रजिस्ट्रेशन आज से शुरू होने वाला था

सरकार ने पहले बताया कि 28 अप्रैल से उमंग एप, AarogyaSetu और कोविन तीनों प्लेटफॉर्म पर 18+ वालों के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होगा। लेकिन रजिस्ट्रेशन ना होने के कारण जब लोग परेशान हो रहे थे तब आरोग्य सेतु app ने बयान दिया कि Registration 28 अप्रैल को शाम 4 बजे से होगा। साथ ही कोविन और उमंग एप पर भी आज शाम 4 बजे से रजिस्ट्रेशन शुरू होगा।

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment