Iphone with chepest Price and features

डिस्काउंट के चलते iphone के यह स्मार्टफोन मिलेंगे कम कीमत में

Apple Mobile in Cheapest Price: अगर आप आने वाले कुछ दिनों में एंड्राइड से आईओएस(iOS) पर जाना चाहते हैं और आपका बजट 30 से 35 हजार रुपये के लगभग है। तो फ्लिपकार्ट की यह डील आपके लिए बेस्ट डील हो सकती है।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट आए दिन अलग-अलग सेल चलाता रहता है। सेल में आपको कई तरह के डिस्काउंट ऑफर देखने को मिल जाते हैं। हालांकि कई बार फ्लिपकार्ट सेल के अलावा दिनों में भी बड़े डिस्काउंट ऑफर देता है। आज हम एक इसी प्रकार के डिस्काउंट ऑफर की जानकारी देने वाले हैं।

 

फ्लिपकार्ट पर आईफोन 11 की वर्तमान में अधिकतम कीमत ₹40999 है। सभी ऑफर्स डिस्काउंट के बाद यह फोन आपको ₹20499 में मिल सकता है। समय के साथ फ्लिपकार्ट अपने कीमत व ऑफर्स मे बदलाव कर सकता है।

धमाकेदार फिचर्स के साथ आता है एप्पल का यह लेटेस्ट मोबाइल

अगर Iphone11 की खूबियों की बात की जाए तो, इस फोन में 6.1 इंच का लिक्विड रेटीना डिस्पले के साथ Apple का दमदार प्रोसेसर A13 Bionic चिप मिलता है। कैमरा की बात की जाए तो इसको भी पीछे की ओर 12 मेगापिक्सल प्लस 12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। जो कि फुल HD वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है। सेल्फी के लिए सामने की ओर 12 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा मिलता है।

इस फोन की शुरुआती कीमत ₹40999 है। अगर आपके पास फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आपको 5 परसेंट अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा। फेडरल बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर ₹1500 तक 10 परसेंट डिस्काउंट मिलेगा। आप किसी पुराने एंड्राइड या आईफोन अपग्रेड हो रहे हैं तो पुराने फोन को एक्सचेंज ऑफर के साथ ₹17500 तक का एक्सचेंज बोनस का लाभ ले सकते हैं।

दो वेरिएंट में सस्ते दाम पर मिलेगा आईफोन

इस फोन के दो वेरिएंट खरीदारी के लिए उपलब्ध है। iPhone 11 (64GB) की कीमत ₹40999 और iPhone 11 (128GB) की कीमत ₹45999 है। यह फोन 6 कलर ऑप्शंस मे मिलता है। ब्लैक, ग्रीन, पर्पल, रेड, वाइट और येलो कलर में खरीद सकते हैं।

कमियों को देखा जाए तो इस फोन में आपको 5G इंटरनेट कनेक्टिविटी का सपोर्ट नहीं मिलता है। जो कि कई लोगों के निराशाजनक बात हो सकती है। इस फोन को खरीदने पर आपको फोन चार्ज करने के लिए चार्जर अलpग से खरीदना पड़ेगा। हालांकि अगर आपके पास पुराना iPhone का चार्जर मौजूद है, तो आप उसका उपयोग भी कर सकते हैं। चार्जिंग केबल फोन के साथ मिलेगी। सबसे बड़ी कमी की बात की जाए तो एप्पल की ओर से इस iPhone के बाद दो और मोबाइल सीरीज लांच कर दी गई है। समय के साथ यह फोन अब पुराना हो चुका है।

क्या आपको यह फोन लेना चाहिए?

टेक्नोलॉजी एक्सपर्ट के अनुसार अगर आपको लो बजट में आईफोन पर शिफ्ट होना है और आपके लिए 5G ज्यादा महत्व नहीं रखता है, तो आप यह फोन खरीद सकते हैं। 64GB वेरिएंट के मुकाबले 128GB वेरिएंट खरीदना सही रहेगा।

Lakhan Singh Panwar

मध्य प्रदेश से पेशेवर लेख लेखक, खबरो का भंडार लेते हुए सटीक रीसर्च के साथ हाजिर.

Leave a comment

Cancel reply