Wednesday, August 17

दिल्ली मेरठ Expressway पर शुरू हुआ अभियान, 4 जगह लगी चेकिंग, प्रतिबंधित गाड़ियों के जाते ही कर ली जाएगी ज़ब्त

दिल्ली एनसीआर में सबसे चर्चित दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर हो रहे लगातार दुर्घटनाओं के वजह से प्रशासन ने इस पर सफर करने वाले यात्रियों के लिए नया फैसला लिया है.

 

गाड़ी जप्त करने का दिया गया आदेश.

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर अब अगर आप दो पहिया या तीन पहिया वाहन लेकर जा रहे हैं तो आपका किसी भी टोल प्लाजा पर ₹20000 का चालान या जुर्माना तो तय है ही वही आपके गाड़ी को ज़ब्त भी कर लिया जाएगा.

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर नो एंट्री.

इस एक्सप्रेस वे पर नो एंट्री में चलने वाले सारे वाहनों पर कार्यवाही की जाएगी और इसके लिए खुद एसपी यातायात रामानंद कुशवाहा को निर्देश एसएसपी के द्वारा दिया गया है. आपको बताते चलें कि आने वाले महज दो से 3 दिनों में यह व्यवस्था लागू कर दी जाएगी.

 

इन एंट्री एग्जिट प्वाइंट पर होगी चेकिंग.

गाजियाबाद में यूपी गेट, ए बी ई ए एस कॉलेज, रेयान इंटरनेशनल स्कूल और भोजपुर एंट्री एग्जिट पर पुलिस की गाड़ियां और चेकिंग दल तैनात रहेंगे. कानूनों का उल्लंघन करने वाले वाहन मालिकों के ऊपर त्वरित एक्शन लेते हुए भारी जुर्माना और उनकी गाड़ी को जप्त कर दिया जाएगा.

 

New system tested to remove barriers at toll plazas on Delhi-Meerut  Expressway - Hindustan Times

 

दिल्ली पुलिस भी करेगी सहयोग.

पूरे एक्सप्रेस में को सुरक्षित बनाने के लिए दिल्ली पुलिस भी दिल्ली से चलने वाली एक्सप्रेस वे पर गाड़ियों को जांच करेगी और त्वरित जुर्माना लगाएगी और वाहनों को जप्त करेगी.

Leave a Reply