दिल्ली में बिल्डर की हत्या और कैश लूट, पीठ पर आराम से बैग लटका के निकल गया आरोपी

दिल्ली में एक नामी बिल्डर की हत्या का मामला सामने आया है. बिल्डर की हत्या को जिस जहग अंजाम दिया गया वह दिल्ली पुलिस के डीसीपी ऑफिस से कुछ ही दूरी पर है. पुलिस को इस मामले का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें दो आरोपी वारदात को अंजाम देकर भागते हुए दिखाई दे रहे है.

पुलिस इन दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरो को खंगालना शुरु किया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपियों की पहचान में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक हत्या के खुलासे के लिए पुलिस कमिश्नर ने आठ टीमों का गठन किया है.

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा
सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि कैश लूटने और हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दीवार फांद कर बाहर जा रहे है. एक आरोपी की पीठ पर एक बैग है. पुलिस का कहना है कि इस बैग में लूट हुए पैसे हो सकते है. पुलिस ने लूट और हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

सोते वक्त की गई हत्या
बताते चलें कि दिल्ली में रविवार के दिन एक नामी बिल्डर रामकिशोर अग्रवाल की हत्या कर दी गई थी. वारदात के वक्त रामकिशोर अग्रवाल कोठी में ही थे. परिजनों का कहना है कि घटना के वक्त सब सो रहे थे और नीचे वाले फ्लोर पर रामकिशोर अकेले सो रहे थे.

परिजनों ने बताई आपबीती
रामकिशोर के बेटे ने बताया कि सुबह होने के बाद जब वह पिता के कमरे में गया तो उसने पिता को बिस्तर मृत अवस्था में पड़े हुए देखा. उनके शरीर पर चाकू के निशान भी मिले. कोठी के बाहर तैनात सुरक्षा गार्ड ने बताया कि उसने 2 लोगों को जाते हुए देखा. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाई की जायेगी.

About Rajneesh K Saxena

लगभग दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय, राजनीति के अलावा क्राइम से जुड़ी खबरें लिखना पसंद है.
Journalist from Delhi and member of National Book Trust, India.

Leave a Reply