Wednesday, August 17

दिल्ली में लड़कियों का बजार, मात्र 500 रुपए में हो रहा था कारोबार. नोट के सीरिज़ से मिल रहा था ENTRY

केएन काटजू मार्ग थाना पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ कर सात महिलाओं समेत आठ आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दीप विहार का विक्रम उर्फ विक्की इस देह व्यापार का रैकेट को चलाता था और अपने फ्लैट पर ग्राहकों को लड़कियां उपलब्ध करवाता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। रोहिणी जिला अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त बिस्मा काजी ने बताया कि बुधवार को केएन काटजू मार्ग थाने के हेड कांस्टेबल जय किशोर, सोमबीर व सुशीला गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें रोहिणी सेक्टर-17 के एक फ्लैट में देह व्यापार रैकेट चलने की जानकारी मिली।

इसके बाद पुलिस ने एक हेड कांस्टेबल सोमबीर को नकली ग्राहक बनाकर उसे एक सीरीज की करंसी के नोट देकर उस फ्लैट में भेजा। वहां उसकी मुलाकात आरोपित विक्रम से हुई। सौदा होने के बाद सोमबीर ने 500 रुपये विक्रम को दिए। इसके बाद विक्रम ने सभी देह व्यापार को बुलाया व उनमें से सोमबीर को एक का चयन करने को कहा। कुछ समय बाद सोमबीर का इशारा मिलते ही वहां पर पुलिस ने छापेमारी की।

इसके बाद मालिक विक्रम व सात देह व्यापार करने वाले लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। जांच के दौरान पता लगा कि सभी आरोपित देह व्यापार में शामिल सभी शादीशुदा हैं, जो अधिक पैसा कमाने के लिए विक्रम के पास काम करती हैं। पुलिस इस मामले में विक्रम से पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसके नेटवर्क में और कितनी और महिलाएं शामिल हैं।

Leave a Reply