Friday, June 18

उत्तर प्रदेश के इस विभाग में निकली हैं बंपर नौकरियां, इस लिंक पर करे क्लिक

इस लिंक पर जाकर करे आवेदन

भारतीय वायुसेना (आईएएफ) में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर मिल रहा है। दरअसल, आईएएफ ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर वायुसेना संयुक्त प्रवेश परीक्षा (एएफसीएटी) 2021 के संबंध में अधिसूचना जारी कर दी है। इस परीक्षा के जरिए ग्राउंड ड्यूटी समेट 334 पदों पर आवेदकों का चयन किया जाएगा। चयनित आवेदकों की नियुक्ति फ्लाइंग ब्रांच और ग्राउंड ड्यूटी में तकनीकी व गैर तकनीकी क्षेत्र में बतौर कमीशन ऑफिसर की जाएगी। इच्छुक अभ्यर्थी आईएएफ की आधिकारिक वेबसाइट afcat.cdac.in पर जाकर 1 जून से आवेदन कर सकते हैं। इस नौकरी से संबंधित अन्य महत्वपूर्ण जानकारी जैसे योग्यता, पदों का विवरण, वेतन आदि के लिए अभ्यर्थी अगली स्लाइड पर जा सकते हैं। 

यहा 15 जुन तक कर सकते हैं आवेदन

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (यूपीपीबीपीबी), लखनऊ ने 1329 पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि को आगे बढ़ा दिया है। बता दें पहले इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 31 मई, 2021 निर्धारित की गई थी। लेकिन अब इसे बढ़ाकर 15 जून कर दिया गया है। भर्ती प्रक्रिया के तहत पुलिस उपनिरीक्षक व पुलिस सहायक उपनिरीक्षक (लिपिक और लेखा) के पदों पर अभ्यर्थियों की भर्ती की जाएगी।

3000 से भी ज्यादा पदों पर आवेदन

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अधिसूचना जारी कर 3000 से भी ज्यादा पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। चयन प्रक्रिया के जरिए पीडियाट्रिशियन, जनरल सर्जन, गायनकोलॉजिस्ट समेत 15 स्पेशलिस्ट के कुल 3620 पदों पर भर्ती की जाएगी। 28 मई से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक अभ्यर्थी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Leave a Reply