Friday, April 23

एटीएम कार्ड चुराकर लूटे गए 5.5 लाख रुपये, दोनों आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में फिर आज पैसों की चोरी से जुड़ी एक घटना सामने आई है। पुलिस ने आज कहा कि एक वरिष्ठ नागरिक से एक एटीएम कार्ड चुराने के आरोप में 28 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया गया है। कुमारी सोनी देवी और उनके सहयोगी राजा, बुजुर्ग लोगों और रोगियों के लिए कार्यवाहक के रूप में काम करते थे लेकिन किसी भी एजेंसी से जुड़े नहीं थे, उन्होंने कहा।

12 सितंबर को दक्षिण दिल्ली के हौज़ खास में पंचशील पार्क की एक 80 वर्षीय महिला ने पुलिस से संपर्क किया और आरोप लगाया कि उसका एटीएम कार्ड गायब हो गया था और किसी ने कार्ड का उपयोग करके उसके बैंक खाते से ₹ 5,50,000 चुरा लिए।

“हौज़ खास पुलिस स्टेशन में चोरी का मामला दर्ज किया गया था। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान बैंक स्टेटमेंट एकत्र किए गए थे और बाद में एक आरोपी की पहचान एक एटीएम कियोस्क के सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से की गई जहां से अनधिकृत लेनदेन (unauthorized transactions) किए गए थे। शिकायतकर्ता ने आरोपी की पहचान उसकी देखभाल करने वाली कुमारी सोनी देवी के प्रेमी राजा के रूप में की” पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि कुमारी सोनी देवी ने उसके लिए तीन महीने तक कार्यवाहक के रूप में काम किया था।

Leave a Reply