Sunday, October 17

गुरुग्राम के घरों में घुसा बारिश का पानी, तीन अंडरपास बंद

तीन अंडरपास बंद

राजीव चौक के पास इफको चौक और मेदांता अंडरपास दोनों पर, ट्रैफिक पुलिस ने प्रवेश बिंदुओं पर बैरिकेडिंग की, जबकि हीरो होंडा चौक अंडरपास पर, उन्होंने यात्रियों को सड़क पर प्रवेश करने से रोकने के लिए रेत के थैले ढेर कर दिए। सिग्नेचर टॉवर अंडरपास भी जलमग्न है, और ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि वे स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं और अगर दोपहर तक बारिश नहीं रुकी तो सड़क बंद कर सकते हैं। बारिश का पानी डीएलएफ फेज 1 और 3 और सनसिटी टाउनशिप में निचले घरों में भी सुबह घुस गया।

सुबह का यातायात भी जलभराव से प्रभावित

सुबह का यातायात भी जलभराव से प्रभावित रहा, जिसमें सोहना रोड, महरौली-गुड़गांव (एमजी) रोड, राजीव चौक, हीरो होंडा चौक, सीएच बख्तावर सिंह रोड, झारसा चौक, बख्तावर चौक सबसे ज्यादा प्रभावित हुए. हालांकि, बादशाहपुर नाले के सामने नरसिंहपुर-खंडसा खंड को छोड़कर, दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेसवे के मुख्य कैरिजवे पर यातायात काफी हद तक अप्रभावित रहा।

सुबह 7 बजे के आसपास विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुपों पर अलर्ट जारी किया

जिला प्रशासन के अधिकारियों ने भी सुबह 7 बजे के आसपास विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुपों पर अलर्ट जारी किया, जिससे निवासियों को सतर्क किया गया कि बादशाशपुर नाला पूरी क्षमता से चल रहा है। “बादशाहपुर नाला (चल रहा) पूरी क्षमता से। जब तक इसका स्तर नीचे नहीं आता तब तक जलभराव होता रहेगा क्योंकि यह जल निकासी का (मुख्य) स्रोत है। आइए आशा करते हैं कि बारिश की तीव्रता कमजोर हो या रुक जाए, ”उपायुक्त यश गर्ग द्वारा साझा किया गया अलर्ट पढ़ा।

Leave a Reply