Tuesday, August 3

तेज़ रफ़्तार बस ने मारी 3 लोगों को टक्कर, चालक फ़रार

पुलिस ने बताया कि पूर्वोत्तर दिल्ली के नंद नगरी इलाके में एक नाबालिग लड़के सहित तीन लोगों को गुरुवार रात एक तेज रफ्तार क्लस्टर बस ने टक्कर मार दी। पुलिस को इस घटना के बारे में रात 9.30 बजे फोन आया और नंद नगरी बस डिपो से भूपुरा बॉर्डर की ओर जाने वाली सड़क के विपरीत इलाके में पहुंच गई। ज़ब्त की गई बस नंद नगरी के आईटीआई के पास वाले फ्लाईओवर की ओर आ रही थी।

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) वेद प्रकाश सूर्या ने कहा, “घटनास्थल पर पहुंचने के बाद यह पाया गया कि क्लस्टर बस के चालक ने मुख्य वज़ीराबाद रोड पर भूपुरा बॉर्डर की ओर मंडोली फ्लाईओवर से नीचे उतरकर वाहन पर नियंत्रण खो दिया।” बस ने पगडंडी को बाईं ओर पार किया और एक ट्रक को टक्कर मार दी और बाद में एक अंडे की रेडी को टक्कर मार दी।

डीसीपी ने कहा, पीड़ितों को एसडीएन अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया जहां गाजियाबाद के लोनी निवासी रविंदर (22), मंडोली निवासी करण (12) और एक अज्ञात व्यक्ति (40) को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि मंडोली निवासी कंचन (35) एवं सतीश (45) और लोनी निवासी सुजीत (16) को चोटें आईं और उनका इलाज किया जा रहा है। बस चालक मौके से फरार होने में सफल रहा। उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply