Sunday, October 17

दिल्ली, एनसीआर के कुछ हिस्सों में आई आंधी और हल्की बारिश: आईएमडी

दिल्ली NCR के कुछ हिस्सों में आंधी और बारिश

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने सोमवार को दिल्ली, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) और हरियाणा के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम तीव्रता वाली बारिश की संभावना जताई है। आईएमडी ने अगले दो घंटों के दौरान उत्तर प्रदेश और राजस्थान के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश के साथ गरज के साथ बारिश की भी भविष्यवाणी की है।

“आईएमडी ने ट्वीट किया

दिल्ली, उत्तर-पूर्वी दिल्ली, पूर्वी दिल्ली, एनसीआर (नोएडा, गाजियाबाद) सोनीपत, औरंगाबाद, पलवल के अलग-अलग इलाकों में और आसपास के इलाकों में 20-40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हल्की से मध्यम तीव्रता वाली बारिश और हवाएं चलेंगी (हरियाणा), “आईएमडी ने ट्वीट किया।

इन हिस्सों में होगी हल्की से मध्यम बारिश

नरवाना, होडल, औरंगाबाद (हरियाणा) जहांगीराबाद, बुलंदशहर, गुलाओटी, अलीगढ़, खैर, गभाना, अतरौली, जट्टारी, खुर्जा, मथुरा, राया, बरसाना (यूपी) लक्ष्मणगढ़ के आसपास और आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ गरज के साथ बारिश होगी। भरतपुर (राजस्थान) अगले 2 घंटों के दौरान,” आईएमडी ने भी ट्विटर पर पोस्ट किया।

इसमें कहा गया है कि अगले दो घंटों के दौरान उत्तर प्रदेश में सियाना, हापुड़, बहाजोई, देबाई, अनूपशहर, जहांगीराबाद, बुलंदशहर, सिकंदराबाद, गुलाटी, सादाबाद, खैर, गभाना, अतरौली, जट्टारी, खुर्जा, मथुरा, राया, पिलाखुआ और राजस्थान के भरतपुर। राजस्थान के लक्ष्मणगढ़ और भरतपुर में भी हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है

Leave a Reply