Thursday, December 2

दिल्ली के इस रूट में धँसा सड़क, Flyover से लेकर रूट के रोड तक सब हैं बंद, निकलने से पहले ध्यान दें

लाला लाजपत राय मार्ग पर सड़क धंस जाने के कारण मूलचंद से लोधी फ्लाईओवर जाने वाले मार्ग को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। लोधी कालोनी शवदाह गृह के पास लोधी फ्लाईओवर पर जाने वाली सड़क धंस गई है। इसके चलते यातायात को सीजीओ कांप्लेक्स के रास्ते लोधी रोड की तरफ डायवर्ट किया गया है। डायवर्जन के कारण लाला लाजपत राय मार्ग पर लोगों को जाम की समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

दिल्ली यातायात पुलिस ने इंटरनेट मीडिया के जरिये लोगों से इस मार्ग का इस्तेमाल न करने की अपील की है। मार्ग कब तक बंद रहेगा, इस बाबत यातायात पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन सभी अधिकारियों के नंबर बंद मिले। सीजीओ कांप्लेक्स में सीआरपीएफ बिल्डिंग में काम चलने के कारण लाला लाजपत राय मार्ग की एक लेन लोधी कालोनी शवदाह गृह के पास धंस गई है। रोड धंस जाने और निर्माण कार्य के चलते लोधी फ्लाईओवर जाने वाले स्ट्रेच को यातायात के लिए बंद कर दिया गया है।

इससे मूलचंद से बारापुला, इंडिया गेट और आइटीओ जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यातायात पुलिस ने दोनों तरफ बैरिकेड लगाकर बंद मार्ग को बंद कर दिया है। इस दौरान इस मार्ग का इस्तेमाल करने वाले वाहन चालकों को सीजीओ कांप्लेक्स से घूमकर लोधी रोड के रास्ते अपने गंतव्य तक जाने का वैकल्पिक मार्ग अपनाना पड़ रहा है। यातायात डायवर्ट होने से वाहनों का दबाव अधिक हो गया है।

इंटरनेट मीडिया पर की वैकल्पिक मार्ग अपनाने की अपील : दिल्ली यातायात पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल और फेसबुक पेज के जरिये लोगों से इस मार्ग का इस्तेमाल न करने की अपील की है, वहीं सड़क पर निर्माण कार्य को स्टील की चादर लगाकर ढका जा रहा है।

Leave a Reply