Thursday, December 2

दिल्ली के उत्तम नगर में दिनदहाड़े हुई डकैती, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाशों को किया गिरफ्तार, परिवार को बंधक बनाकर करी थी डकैती

दिल्ली के उत्तम नगर में दिनदहाड़े हुई डकैती

दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में 7 जुलाई को दिनदहाड़े डकैती हुई थी। दिल्ली में 7 जुलाई को द्वारका के उत्तम नगर इलाके में बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाकर हथियारों के बल पर दिनदहाड़े लूटपाट करने का मामला सामने आया था।

बिजली कर्मी बनकर 4 हथियारबंद बदमाश उस घर में घुसे थे। बदमाशों ने पूरे परिवार के सदस्यों को बांध दिया और लाखों रुपये की ज्वेलरी और नकदी डकैती कर ले गए।

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाशों को किया गिरफ्तार

द्वारका के उत्तम नगर इलाके में 7 जुलाई को हुई लूट के मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने बताया की उन्होंने उत्तम नगर टर्मिनल के पास से घेराबंदी की, इस दौरान बाइक पर सवार 2 लोगों को रुकने का इशारा किया, लेकिन बदमाश रूके नहीं और पुलिस पर फायरिंग कर दी। इनमें से एक बदमाश के घुटने में गोली लगी है। उसे दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भेजा गया है।

परिवार को बंधक बनाकर करी थी डकैती

द्वारका के उत्तम नगर इलाके में बदमाश बिजलीकर्मी बनकर एक घर में घुसे थे और घर में घुसते ही बदमाशों ने परिवार के सदस्यों को प्लास्टिक टेप से बांध दिया और घर से 7-8 लाख रुपये, 2 सोने की चैन, 3 सोने की अंगूठी, 3 मंगलसूत्र और 3 सोने की ईयररिंग आदि ज्वेलरी लूटकर ले गए।

About Shikha Karn

Journalist from Delhi. Sharing developments buzz of Delhi keeps positive in me and I share the vibe via www.delhibreakings.com

Leave a Reply