Wednesday, January 19

दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार के साथ ली Selfie, तो पोस्ट हुआ वाइरल , जांच के आदेश जारी

सेल्फ़ी लेने पर पोस्ट हुआ वाइरल , दी गए जांच के आदेश

दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के साथ शुक्रवार को पुलिसकर्मियों का सेल्फी सेशन वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। विशेष प्रकोष्ठ और दिल्ली सशस्त्र पुलिस की तीसरी बटालियन में तैनात पुलिसकर्मियों ने कुमार के साथ तस्वीरें लीं, जब उन्हें शुक्रवार सुबह मंडोली जेल से तिहाड़ जेल ले जाया जा रहा था। दिल्ली की एक अदालत ने उनकी न्यायिक हिरासत नौ जुलाई तक बढ़ा दी है।

हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए सुशील

कुमार को पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था, जिसे छत्रसाल स्टेडियम के अंदर दो समूहों के बीच हुई झड़प में पीट-पीटकर मार डाला गया ,विशेष सुरक्षा व्यवस्था की गई है और चौबीसों घंटे उसकी बैरक के पास पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है, क्योंकि कुछ दिन पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नो, जो संदीप उर्फ ​​काला जत्थेदी का करीबी सहयोगी है, को भी मंडोली जेल से तिहाड़ स्थानांतरित कर दिया गया था। सूचित किया।

ड्यूटी पर सुरक्षा कर्मियों ने ली सेल्फ़ी

सूत्रों ने बताया कि सुशील को संभावित सुरक्षा खतरे को ध्यान में रखते हुए स्पेशल सेल के दक्षिणी रेंज की एक टीम को तीसरी बटालियन के पुलिसकर्मियों के साथ मौजूद रहने को कहा गया. ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने व्हाट्सएप ग्रुप्स पर और अपने रिश्तेदारों के साथ क्लिक की गई तस्वीरों को साझा करना शुरू कर दिया।

Leave a Reply

error: Your Instant article will be Lost.