Friday, April 16

दिल्ली में बुजुर्ग दम्पत्ति को कुचलने वाली महिला ने पुलिस को दिया बयान, कहा मैं उस वक्त कुछ सोच रही थी

राजधानी दिल्ली के द्वारका साउथ थाना इलाके में एमएनसी में काम करने वाले 1 महिला कार चालक ने रविवार सुबह सड़क पर जा रहे एक बुजुर्ग दम्पति को कुचल दिया। इस हादसे में दोनों बुजुर्गों की मौत हो गई। पुलिस ने वाहन चालक महिला को गिरफ्तार किया और मामले की जांच शुरू कर दी।

इस हादसे में बुजुर्ग दम्पति 79 वर्षीय शान्ति स्वरूप अरोड़ा और उनकी पत्नी 62 वर्षीय अंजना अरोड़ा द्वारका सेक्टर 51 स्थित अप्पू एन्क्लेव के रहने वाले थे। वहीं वाहन चालक 88 वर्षीय द्विपक्षी चौधरी भी द्वारका इलाके की रहने वाली है। इस मामले में पुलिस द्वारा वाहन चालक पर लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर जांच कर कार जब्त की गई है।

इस हादसे में बुजुर्ग दम्पति कार की बॉडी के नीचे फंस गए थे। जबकि आरोपी कार चालक ने तत्काल अपनी कार रोक कर आसपास शोर मचाया जिससे घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। और लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद दम्पत्ति को कार के नीचे से बाहर निकाला। इस हादसे के बाद बुजुर्ग दम्पति को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वहीं महिला चालक ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि वह कार चलाते वक्त कुछ सोच रही थी जिस कारण यह घटना हुई।

Leave a Reply