Sunday, October 17

दिल्ली में मिल रहा नकली नमक , नामी कंपनी के पैक में सस्ता सॉल्ट, दिल्ली में 2640 किलो नकली माल बरामद

फैक्टरी से पुलिस ने 2640 किलोग्राम सस्ता नमक किए बरामद

बाहरी नार्थ जिला पुलिस ने एक ऐसी फैक्टरी का खुलासा किया है जहां सस्ता नमक को नामी कंपनी टाटा के पैंकिंग में डालकर दिल्ली व एनसीआर में बेचते थे। पुलिस ने फैक्टरी मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। फैक्टरी से पुलिस ने 2640 किलोग्राम सस्ता नमक और नामी कंपनी के नकली पैंकिंग सामग्री बरामद की है। पुलिस इस धंधे से जुड़े अन्य लोगों की तलाश कर रही है। 

फैक्टरी का मालिक बेच रहा था सस्ता नामक

जिला पुलिस उपायुक्त राजीव रंजन ने बताया कि फैक्टरी मालिक की पहचान बरवाला निवासी महेश उर्फ टोनी (33) के रूप में हुई है। मैसर्स टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड के अधिकृत प्रतिनिधि संजय कुमार ने बाहरी उत्तरी जिला पुलिस को जिले में सस्ता नमक को टाटा कंपनी के पैंकिंग में बेचे जाने की शिकायत की। शिकायत मिलने पर पुलिस उपायुक्त ने जिला अन्वेषण इकाई को मामले की जांच का निर्देश दिया।

बाजार से खरीदता था टाटा कंपनी का नकली पैकिंग का सामान 

आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया कि वह नया बाजार से टाटा कंपनी का नकली पैकिंग का सामान खरीदता था। वह वहां से दो रुपये में एक किलो का पैक खरीदता था। उसने बताया कि वह सिर्फ टाटा ब्रांड का पैक खरीदता था क्योंकि इस ब्रांड पर लोगों को काफी भरोसा है और टाटा नमक की सबसे ज्यादा बिक्री होती है।

Leave a Reply