केंद्र सरकार का यह दावा है कि COVID-19 के खिलाफ वैक्सीन की कोई कमी नहीं है ऐसे में दिल्ली-NCR के गाजियाबाद में कई अस्पतालों को वैक्सीन की कमी के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गाजियाबाद में सोमवार से कई निजी अस्पताल टीकाकरण नहीं कर पा रहे हैं। इन अस्पतालों में यह स्पष्टता नहीं किया गया हैं की अगला स्टॉक कब तक आएगा। गाजियाबाद में वैक्सीन की कमी के कारण कुछ हिस्सों में टीकाकरण रोक दिया गया है।

डॉ आलोक गुप्ता गाजियाबाद में इंदिरापुरम के Lyf अस्पताल के निदेशक ने कहा की सोमवार से हमारे पास वैक्सीन का स्टॉक खत्म है। हम सोमवार को 200 के बजाय केवल 50 लोगों को वैक्सीन लगा सके इसलिए हमने टीकाकरण बंद कर दिया है। यह स्पष्टता नहीं किया गया हैं की अगला स्टॉक कब तक आएगा। उन्होंने कहा की सरकार की ओर से कोई स्टॉक नहीं भेजा जा रहा हम तो टीकाकरण करने के लिए तैयार हैं।

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment