Thursday, April 22

बाबा के ढाबे पर होगी बाबा की जल्द ही वापसी…

बाबा के ढाबे पर होगी बाबा की जल्द ही वापसी…

पिछले दिनों युट्यूबर गौरव वासन के यूट्यूब वीडियो वायरल होने के बाद बाबा के ढाबे के संचालक कांता प्रसाद सुर्खियों में आ गए । उसके बाद बाबा कांता प्रसाद ने गौरव वासन पर ही धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोग बाबा के समर्थन में आए हैं तो कई ने बाबा की किरकिरी की ।

नही खरीदा नया ढाबा ….

जब से बाबा ने गौरव वासन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है तभी से इंटरनेट पर यह खबर वायरल होने लगी है कि बाबा ने एक नया ढाबा और घर खरीद लिया है। जिस वजह से बाबा का ढाबा पिछले कुछ दिनों से खुल नहीं रहा है। इन सभी खबरों को बाबा के वकील प्रेम जोशी ने गलत बताया है और उन्होंने कहा है कि इंटरनेट पर और कई अलग-अलग प्लेटफार्म पर यह खबर फैल रही है। बाबा ने ना ही कोई नया ढाबा खरीदा है और न ही घर। उनकी आंखों का ऑपरेशन हुआ है जिस वजह से वह बाबा का ढाबा इन दिनों नहीं खोल रहे हैं । जहां तक घर की बात है तो हाँ उन्होंने एक घर किराए पर लिया है जिसमें खुद गौरव वासन ने उनकी मदद की थी।

 

मुद्दा यह है कि बाबा को चंदे में कितने रुपए मिले…….

दिल्ली पुलिस इसकी जांच कर रही है । पुलिस ने गौरव , उनके भाई , उनकी पत्नी और बाबा के खातों की जांच कर रही है । इस मामले से जुड़े सभी बैंक खाते सीज कर दिए गए हैं ।इसके साथ ही बाबा के वकील ने यह भी कहा है कि बाबा के खाते में कितने रुपए हैं । मुद्दा यह नहीं है मुद्दा यह है कि बाबा को चंदे में कितने रुपए मिले हैं और उनके पास कितने रुपए पहुंचे हैं।

 

हालांकि इस मामले में अभी कोई प्रतिक्रिया देना जल्दबाजी होगी। पुलिस अपनी जांच कर रही है तो वहीं युट्यूबर गौरव वासन ने फेसबुक पर चंदे से जुड़े डिटेल्स शेयर किए हैं और कहा है कि उन्होंने बाबा को चंदे में मिले 3 लाख ₹ दे दिए हैं।

Leave a Reply