Tuesday, March 2

मारुति ख़ाली कर रही पुरानी स्टॉक, 1.5 लाख से 3 लाख में मिल रही लोन और सर्विस के साथ गाड़ियाँ

Second Hand Maruti Cars: पुरानी कार खरीदना कई मायनों में फायदेमंद साबित होता है। अगर आपका बजट कम है और ड्राइविंग सीख रहे हैं तो पुरानी कार खरीदना एक बेहतर फैसला माना जाता है। पुरानी कार खरीदना नई कार खरीदने के मुकाबले काफी सस्ता होता है। पुरानी कार नई कार के कुल प्राइस के आधे या आधे भी कम दाम में मिल जाती हैं।

हालांकि पुरानी कार खरीदने से पहले ग्राहकों के मन में सबसे बड़ा सवाल यह होता है कि आखिरकार पुरानी कार कहां से खरीदें? ऐसा इसलिए क्योंकि बाजार में कई तरह के विकल्प मौजूद हैं जिनकी वजह से एक ग्राहक काफी कन्फ्यूज होता है। हर कोई चाहता है कि उसे मेहनत की मोटी और गाढ़ी कमाई के बदले बढ़िया प्रोडक्ट मिले।

अगर आप भी इसी तरह के परिस्थिति से गुजर रहे हैं तो मारूति अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। अगर आप मारूति की अल्टो कार खरीदने की सोच रहे हैं तो इस प्लेटफॉर्म के जरिए यह खरीद सकते हैं। यहां आपको ढाई से तीन लाख के बीच यह कार मिल जाएगी। खास बात यह है कि कंपनी True Value वेबसाइट के जरिए भी ग्राहकों को अपने पास मौजूद कारों के बारे में जानकारी देती है।

आप मारुति की पुरानी स्टॉक लेने पर भी लोन ले सकते हैं और सर्विस भी मारुति खुद दे रही हैं.

1. Alto 800 LXI: वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक 2013 मॉडल की Alto 800 LXI बिक्री के लिए उपलब्ध है। पेट्रोल इंजन वाली यह कार 1,65,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 68,219 किलो मीटर चल चुकी है।

2. Ritz LXI: वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक 2009 मॉडल की Ritz LXI बिक्री के लिए उपलब्ध है। पेट्रोल इंजन वाली यह कार 2.25,,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 90,228 किलो मीटर चल चुकी है।

3. Wagon R LXI: वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक 2016 मॉडल की Wagon R LXI बिक्री के लिए उपलब्ध है। पेट्रोल इंजन वाली यह कार 3,55,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 77,873 किलो मीटर चल चुकी है।

1 Comment

Leave a Reply