Friday, April 23

मोबाइल झपटकर भाग रहे थे दो बदमाश, लोगों ने धर-दबोचा और पुलिस के हवाले किया

कैलाश कॉलोनी के मेट्रो स्टेशन से एक दिलचस्प घटना सामने आई है। शुक्रवार के दिन एक युवती से उसका मोबाइल दो स्कूटी-सवार बदमाशों ने छीन लिया। जब वे मोबाइल छीन के स्कूटी पे भागने लगे तो किसी कारणवश ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठा और थोड़ी ही आगे जाके स्कूटी फिसल गई। युवती ने शोर मचाया और आस-पास लोग जमा हो गए। वारदात का पता चलते ही लोगों ने बदमाशों को पकड़ कर पीट दिया।

दक्षिण-पूर्वी ज़िले के डीसीपी राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि युवती अपने किसी परिचित से मिलने वहाँ आई थी। वापिस जाते समय उन्होंने एक कैब आर्डर की और संत नगर रेड लाइट पे कैब का इंतज़ार करने लगी। इतने में एक स्कूटी पे मोबाइल झपटने के फ़िराक़ से दो बदमाश आये। स्कूटी के पीछे बैठे बदमाश ने मोबाइल झपटने का प्रयास किया लेकिन युवती ने ज़ोर से मोबाइल पकड़े रखा।

अपने पहले प्रत्यन में असफल होने के बाद दोनों युवती पे पास आये और उसका हाथ मरोड़कर मोबाइल छीन लिया लेकिन भागते समय स्कूटी फिसल गई। पीड़िता ने शोर मचाया और आसपास लोगों की भीड़ एकत्रित हुई और उन्होंने स्कूटी चलाने वाले आरोपी जिसका नाम साहिल आलम था, उसको दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। भीड़ के बताए निशानदेही पर पुलिस ने दूसरे आरोपी, जिसका नाम पिंकू कुमार था, को कुछ समय बाद दर-दबोचा और गिरफ्तार कर दिया।

Leave a Reply