Thursday, July 29

राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस पर , बदमाशों ने दो डॉक्टरों से की मारपीट , कहा “कोरोना फैलाते हैं”

बदमाशों ने दो डॉक्टरों से की मारपीट

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने बुधवार को कहा कि दिल्ली के दो डॉक्टरों पर राष्ट्रीय राजधानी के गौतम नगर इलाके में स्थानीय लोगों द्वारा शहर में चल रहे कोरोनावायरस के प्रसार पर तीखी बहस के बाद हमला किया गया था। घटना राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस की पूर्व संध्या पर हुई, जिसे पूरे देश में गुरुवार को मनाया जा रहा है .दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा कि डॉक्टरों में से एक अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) का था, जबकि दूसरा सफदरजंग अस्पताल का था। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों डॉक्टरों को सिर में कई चोट लगने के बाद गुरुवार को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया.

बहस के बाद दोनों पक्षों के बीच हुई हाथाफाई

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, घटना उस समय हुई जब बुधवार को कुछ डॉक्टर गौतम नगर में भगत सिंह वर्मा नाम के व्यक्ति की दुकान पर गए और दुकानदार के साथ कथित तौर पर शराब का सेवन किया. पुलिस ने एएनआई को बताया कि डॉक्टरों और वर्मा के बीच बहस हुई और इसके बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हमला करना शुरू कर दिया।

“कोरोना फैलाते हैं”,

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि डॉक्टरों को कथित तौर पर यह कहकर “चिढ़ा” गया कि वे “कोरोना फैलाते हैं”, जिसके कारण दोनों पक्षों के बीच वाकयुद्ध हुआ। पुलिस ने कहा कि दो डॉक्टरों और दुकानदार भगत सिंह वर्मा के अलावा, उनके बेटे अभिषेक को लड़ाई के दौरान चोटें आईं।

Leave a Reply