Thursday, April 22

लूट का विरोध करने पे 52 वर्षीय आदमी को गोली मारी, आरोपियों की तलाश जारी

पुलिस ने गुरुवार को कहा कि 52 वर्षीय एक व्यक्ति को मोटरसाइकिल पर दो अज्ञात लोगों ने दिल्ली के शाहदरा फ्लाईओवर पर डकैती के विरोध करने पर गोली मार दी गई थी।पीड़ित की मनीष के रूप में पहचान हुई है, उसके पेट में गोली लगी है और पटपड़गंज के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि वह अब खतरे से बाहर है।

पुलिस ने कहा कि आरोपियों की पहचान होनी बाकी है और उनका पता लगाने के लिए टीमों का गठन किया गया है। उनके मुताबिक घटना बुधवार शाम करीब 7.30 बजे हुई जब मनीष और उसका भाई अरुण घर लौट रहे थे। वे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद ज़िले के रामप्रस्थ में रहते हैं। जैसे ही भाई शाहदरा फ्लाईओवर पर पहुँचे, दो लोगों ने उन्हें मोटरसाइकिल पर बिठाया और उनका बैग छीनने की कोशिश की। प्रतिरोध का सामना करते हुए एक आरोपी ने कथित तौर पर पिस्तौल निकाल ली और भागने से पहले मनीष पर गोली चला दी, पुलिस ने कहा।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि धारा 399 के तहत मामला दर्ज किया गया है (डकैती करने की तैयारी), 397 (डकैती या डकैती के कारण मौत या क्षति पहुँचाने की कोशिश) और भारतीय दंड संहिता की 307 (हत्या का प्रयास), एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा। उन्होंने कहा कि पुलिस मार्ग के आसपास के क्षेत्रों से सीसीटीवी फुटेज की तलाश कर रही है।

Leave a Reply