Saturday, January 22

लोनी थाने के बाहर ट्विटर इंडिया के एमडी का इंतजार ,मीडियाकर्मियों के चलते थाने के बाहर ट्रैफिक जाम

लोनी बॉर्डर थाने पर ट्विटर इंडिया के एमडी का इंतज़ार

दाढ़ी काटने के मामले में वायरल वीडियो को लेकर ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी को पूछताछ के लिए गुरुवार को लोनी थाने बुलाया गया है और वह कुछ देर में वहा पहुंचने वाले है। पर उनके आने से पहले ही लोनी थाने के बाहर मीडिया कर्मियों की भीड़ इककठी हो गई है। मीडियाकर्मियों के चलते लोनी थाने के बाहर ट्रैफिक जाम हो गया है। लोनी बॉर्डर थाने पर ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष से सवाल जवाब करने के लिए आईओ और सीओ अतुल कुमार सोनकर वहा पहले से मौजूद हैं।

क्या है मामला ?

गत 5 जून को बुलंदशहर के अनूपशहर निवासी बुजुर्ग तांत्रिक सूफी अब्दुल समद के साथ मारपीट कर उनकी दाढ़ी काटी गई थी। 14 जून को घटना की वीडियो वायरल होने पर कुछ लोगों ने इसे सांप्रदायिक रूप देने की कोशिश की। पुलिस ने 15 जून को ट्विटर समेत 9 लोगों के खिलाफ धार्मिक उन्माद फैलाने का केस दर्ज किया था। इसमें आरोप था कि पुलिस द्वारा खंडन करने के बाद भी ट्विटर ने भड़काऊ ट्वीट डिलीट नहीं किया।

गाजियाबाद साइबर सेल ने 16 जून अमेरिका स्थित ट्विटर मुख्यालय को नोटिस भेजकर भड़काऊ ट्वीट करने वाले आरोपियों की डिटेल समेत 12 बिंदुओं पर जानकारी मांगी तो साथ ही 17 जून को लोनी बॉर्डर पुलिस ने ट्विटर इंडिया के एमडी को नोटिस भेजकर एक सप्ताह के भीतर थाने आकर बयान दर्ज कराने के निर्देश दिया गया था ।

Leave a Reply

error: Your Instant article will be Lost.