Monday, October 26

लड़की के साथ संबंध के चलते 18 साल के लड़के की पीट-पीट कर की गई हत्या

एक 18 वर्षीय छात्र की दिल्ली में एक लड़की के साथ कथित रूप से संबंध बनाने के लिए पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, पुलिस ने कहा है। मामले में पांच लोगों को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है, जिनमें तीन नाबालिग शामिल हैं। मृतक 18 वर्षीय राहुल पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर के निवासी थे। हमले के कुछ क्षण पहले, उन्हें लड़की के साथ एक CCTV फुटेज पर देखा गया था।

“जांच के दौरान, हमने पाया कि लड़का, जो जहाँगीरपुरी का रहने वाला था, एक लड़की के साथ दोस्ती करता था और लड़की का परिवार इसके खिलाफ था। लड़की के भाई और परिवार के अन्य सदस्यों ने लड़के को इस बात पर बहुत मारा और उसकी चोटों के कारण मौत हो गई,” वरिष्ठ पुलिस अधिकारी विजयंत आर्य ने पत्रकारों को बताया।

“राहुल एक ट्यूशन शिक्षक था और उन्होंने घर पर छात्रों को पढ़ाया करता था। वह बैचलर ऑफ आर्ट्स के दूसरे वर्ष के छात्र थे। उन पर 8-10 से अधिक लोगों ने हमला किया था और आसपास के कुछ लोगों द्वारा उन्हें बचाने के प्रयासों के बावजूद वे उसे मारते रहे, “राहुल के पिता ने कहा।

7 अक्टूबर (मंगलवार) के एक सीसीटीवी फुटेज में राहुल को लड़की के साथ सड़क पर पाया गया है जब उसे कुछ लोगों ने ट्यूशन के लिए बुलाया था। जैसे ही उसने पैदल कुछ दूरी तय की, उसे बुरी तरह से पीटा गया। बाद में चोटों के कारण एक अस्पताल में उनकी मृत्यु हो गई। लड़की का परिवार रिश्ते के खिलाफ था क्योंकि पुलिस के अनुसार दोनों परिवार अलग-अलग समुदायों से हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: