Thursday, April 22

वीडियो बनाना गौरव वासन को पड़ा महंगा..

वीडियो बनाना गौरव वासन को पड़ा महंगा..

इंडियन यू- ट्यूबर गौरव वासन ने कुछ महीने पहले एक बाबा के ढाबे की वीडियो बनाई थी। जो बहुत परेशान थे और लॉकडाउन के कारण उनका खाना बिक नहीं पा रहा था। जिस वजह से उनको काफी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा था । गौरव वासन ने उनका वीडियो बनाया और लोगों से अपील करी कि वह बाबा के ढाबे पर खाने जरूर जाएं । जिसके बाद बाबा सुर्खियों में आ गए और उनके ढाबे पर भीड़ लगने लगी।

बाबा ने लगया धोखाधड़ी का आरोप…

वहीं देश भर के लोग बाबा की मदद करने को आगे आए । लोग बाबा के ढाबे पर खाने आने लगे और लोगों ने उनको पैसे देकर आर्थिक मदद भी की पर बाबा के पास उनका खुद का बैंक अकाउंट नहीं था इसलिए सारा पैसा यूट्यूबर गौरव वासन के खाते में गया । गौरव वासन ने करीब 3 लाख ₹ बाबा को दिए पर बाबा का ढाबा के संचालक कांता प्रसाद यानी बाबा ने गौरव वासन के खिलाफ 31 अक्टूबर को चंदे में मिली राशि को पूरा न देने की और धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है।

बाबा को चाहिए सिर्फ चंदे का हिसाब…..

बाबा का कहना है कि जो भी पैसा आया है । वह गौरव , उनकी पत्नी और उनके भाई के खाते में गया है । दिल्ली पुलिस ने गौरव की पत्नी, गौरव और उनके भाई के खातों की जांच की और उसके बाद कांता प्रसाद का केस दर्ज कर लिया है। इस मामले के बाद सोशल मीडिया पर कांता प्रसाद के समर्थन में भी बहुत लोग आए हैं पर बहुत से लोगों ने कांता प्रसाद की किरकिरी भी की है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नही किया गया है कि धोखाधड़ी कितने रुपये की गई है।
कई लोगों ने बाबा को लालची और पता नहीं क्या-क्या कहा है । बाबा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ये कहा था कि वे मानते हैं कि गौरव ने उनकी काफी मदद की है पर वे सिर्फ चंदे का हिसाब मांग रहे हैं । बाबा ने यह भी कहा कि आज लोग उन्हें लालची बोल रहे हैं पर वे लालची बिल्कुल भी नहीं हैं।

 

दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है और नतीजा जो भी आएगा उससे हमे दो चीजें सीखने को मिलेंगी कि अगर बाबा की जीत होती है तो यह कि आजकल कोई भी किसी की निस्वार्थ भाव से मदद नहीं करता है और अगर गौरव की जीत होती है तो ये की आजकल कोई किसी की मदद का एहसान नही मानता।

Leave a Reply