Friday, April 23

व्यक्ति ने की अपनी प्रेमिका की हत्या, भागने के लिए crime patrol जैसे shows से ली प्रेरणा

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में अपनी प्रेमिका की हत्या करने के बाद 28 वर्ष का आरोपी ‘क्राइम पेट्रोल’ जैसे टेलीविजन शो से प्रेरित होके आगरा, लखनऊ और बिहार जैसी जगहों पे छुपता रहा लेकिन अंततः असम के डिब्रूगढ़ के एक होटल से गिरफ्तार किया गया, पुलिस ने शनिवार को कहा। उन्होंने कहा कि कुतुब विहार निवासी आरोपी सतीश कुमार असम से मेघालय के शिलांग भागने की योजना बना रहा था लेकिन ऐसा करने से पहले उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

कुमार और उनकी प्रेमिका गुड़गांव में एक ही कंपनी में काम करते थे। 2 सितंबर को पुलिस को सूचना मिली कि छावला इलाके में एक बंद कमरे से दुर्गंध आ रही है। जब वे मौके पर पहुंचे और बंद कमरे को खोला, तो उन्हें एक बिस्तर पर एक महिला का शव मिला, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा।

शव अर्धनग्न हालत में था। पीड़िता की पहचान दिशु कुमारी के रूप में हुई। अधिकारी ने कहा कि वह गुड़गांव में एक बीपीओ में काम करती थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पाया कि पीड़ित संदिग्ध के साथ 23 सितंबर को कमरे में दाखिल हुआ था। हालांकि, कुछ घंटों बाद ही संदिग्ध कमरे से बाहर आया, और एक स्कूटर पर चला गया जो उसने अपने दोस्त से उधार लिया था, अधिकारी ने कहा। जांच के दौरान पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली कि संदिग्ध असम के डिब्रूगढ़ भाग गया है और वह अपने दोस्त से मिलने जा सकता है।

कुमार ने अप्रैल 2017 में शादी की और उनकी दो साल की बेटी है। उन्होंने अपने परिवार को छोड़ दिया और कुतुब विहार में किराए के मकान में रहने लगे। डीसीपी ने कहा कि वह गुड़गांव में एक बीपीओ में काम कर रहा था और 2017 से पीड़ित दिशु के साथ संबंध में था। हालांकि, कुमार को पता चला कि दिशु के अन्य लोगों के साथ भी संबंध थे और इससे अक्सर उनके बीच लड़ाई होती थी, पुलिस ने कहा।

23 सितंबर को, कुमार और दिशु कुतुब विहार में किराए के घर पर आए। पुलिस ने कहा कि दोनों ने फिर से एक बहस की जिसके बाद कुमार ने उसका गला घोंट दिया। दिशु बेहोश हो गई लेकिन कुछ देर बाद होश आया, चिल्लाने लगी और कमरे से भागने की कोशिश भी की। लेकिन कुमार ने फिर से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी, डीसीपी ने कहा।

Leave a Reply