Thursday, April 22

₹20 रुपये के लिए दो भाइयों ने एक व्यक्ति को उसके बेटे के सामने बेरहमी से पीटा, मौत

दिल्ली से फिर एक परेशान करने वाली घटना सामने आई है। पुलिस ने सोमवार को कहा है कि एक व्यक्ति को उसके किशोर बेटे के सामने बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला गया था। आदमी के 13 वर्षीय बेटे ने कथित तौर पर हमले को रोकने की कोशिश की और हमलावरों से अपने पिता को छोड़ने की भीख मांगी।

पिछले गुरुवार को रूपेश की हत्या के आरोप में पुलिस ने दो भाइयों, संतोष और सरोज, को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि 38 वर्षीय पीड़ित उत्तरी दिल्ली के बुरारी में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। यह क्षेत्र अपनी अपराध दर के लिए बदनाम है। पुलिस के अनुसार यह घटना तब हुई जब रूपेश दाढ़ी कटाने के लिए पड़ोस के सैलून में गया था और उसे ₹50 का भुगतान करने के लिए कहा गया था। उसने सैलून के मालिक संतोष को यह कहते हुए 30 दिया कि वह बाद में बाकी का भुगतान करेगा। इसने एक ऐसी लड़ाई को जन्म दिया जिसमें दोनों भाईयों ने (कथित रूप से) अपने सैलून में प्लास्टिक की पाइप से रूपेश को पीटना शुरू कर दिया।

हमले की एक क्लिप, जो ऐसा लग रहा है कि मोबाइल फोन पर एक दर्शक द्वारा फिल्माया गया था, भी सामने आया है। क्लिप में दिखाया गया है कि कैसे रूपेश के बेटे ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की क्योंकि उसके पिता को पीटा गया था। लड़ाई को देख रहे कई लोग ये दर्शाता है कि पीड़ित की मदद के लिए कुछ नहीं कर रहा है। जब रूपेश को अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, पुलिस ने कहा।

Leave a Reply