दिल्ली में बुधवार से होगी ‘ड्राइव-इन वैक्सीनेशन’ की शुरुआत

देशभर में कोरोना का वैक्सीनेशन दिया जा रहा हैं। दिल्ली में बुधवार से ड्राइव इन वैक्सीनेशन अभियान की शुरुआत की जा रही हैं। दिल्ली में बुधवार से ड्राइव-इन वैक्सीनेशन के तहत लोग कार में बैठे-बैठे ही वैक्सीन लगवा सकते हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में होगी ड्राइव इन वैक्सीनेशन की शुरुआत

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मौजूदगी में 26 मई को ड्राइव इन वैक्सीनेशन अभियान की शुरुआत द्वारका इलाके में स्थित वेगास मॉल से होगी। ड्राइव इन वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। लोगों को वैक्सीन लगवाने के बाद आधे घंटे तक कार में ही बैठकर इंतजार करना होगा ताकि पता चल सके की वैक्सीन लगवाने के बाद उस व्यक्ति को कोई परेशानी तो नहीं हो रही है। साथ ही वैक्सीन लगवाने आए लोगों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कार के अंदर बैठे होने के कारण अपने आप ही हो जाएगा।

दिव्यांगों और बुजुर्गों को होगी ड्राइव इन वैक्सीनेशन से सुविधा

ड्राइव इन वैक्सीनेशन की यह सुविधा दिव्यांगों और बुजुर्गों के लिए भी बेहद उपयोगी साबित होगी। दिल्ली सरकार ड्राइव इन वैक्सीनेशन अभियान के सफल होने पर दिल्ली के दूसरे इलाकों में भी इसे दोहरा सकती है।

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment