दिल्ली में आज और कल भी होगी झमाझम बारिश 

दिल्ली में भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार मंगलवार और बुधवार को भी बादल छाए रहने के साथ भारी बारिश होने की संभावना है। दिल्ली-NCR में रविवार आधी रात से बारिश का ऐसा दौर शुरू हुआ जो कि सोमवार शाम तक जारी रहा। दिल्ली में सोमवार को कभी तेज तो कभी रूक-रूक कर बारिश होती रही।

 

मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आज और कल भी झमाझम बारिश होगी। दिल्ली में रविवार से सोमवार सुबह 8.30 बजे तक 69.6 मिमी और सोमवार शाम साढ़े पांच बजे तक 38.4 मिमी बारिश दर्ज की गई। दिल्ली के 16 इलाक़ों में अगले 2 घंटे का अलर्ट जारी हुआ हैं।

इन 16 इलाक़ों में अगले 2 घंटे का अलर्ट हुआ जारी

पंजाबी बाग, लाल किला, आईटीओ, राजौरी गार्डन, प्रेसिडेंट हाउस, दिल्ली कैंट, इंडिया गेट, लोदी रोड, आरके पुरम, सफदरजंग, छतरपुर ,गुरुग्राम, फरीदाबाद, गाजियाबाद, हिंडन एएफ स्टेशन, नोएडा, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में भारी बारिश के आसार हैं।

इन इलाकों में इतनी मिमी बारिश हुई दर्ज

पालम केंद्र 66.6 मिमी

रिज केंद्र पर 45.8 मिमी

आयानगर में 39.8 मिमी

सफदरजंग केंद्र पर 38.4

लोदी रोड पर 45.8 मिमी

मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आज बादल छाए रहने और बारिश होने का अनुमान हैं। मंगलवार को  26.5 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान और 24.2 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान रहने की संभावना है।

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment