दिल्ली में आज भी होगी झमाझम बारिश

दिल्ली में भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के पूर्वानुमान के अनुसार, शुक्रवार को मध्यम से भारी बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने मध्यम से भारी बारिश की आंशका जताते हुए शुक्रवार को ओरेंज अलर्ट जारी किया हैं।

दिल्ली में आज सुबह-सुबह भारी बारिश हुई हैं जिस कारण सड़कों पर पानी भर गया हैं। दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव के कारण ट्रैफिक पर असर पड़ा हैं। मौसम विभाग के अधिकारियों ने कहा कि 30-31 जुलाई को “हल्की से मध्यम” बारिश होने का अनुमान है।

मौसम विभाग ने अगले 2 घंटों के दौरान इन इलाकों में जारी किया ओरेंज अलर्ट

मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को अगले 2 घंटों के दौरान दिल्ली-NCR, हरियाणा और राजस्थान के कुछ हिस्सों में हल्की से भारी बारिश होने की भविष्यवाणी की है।

इन इलाकों में होगी भारी बारिश

दिल्ली-NCR

दक्षिण दिल्ली

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली

हिसार

नरवाना

फतेहाबाद,l

आदमपुर

महेंद्रगढ़

चरखीदाद्री

नारनौल

कोसली

तोशाम

महम

हांसी

भिवानी (हरियाणा)

मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में शुक्रवार को 32 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान और 24 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान रहने की संभावना है। गुरुवार को 32.1 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान और 24 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान रहा।

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment