दिल्ली में आज रात 8 बजे तक कमला नगर मार्केट हुआ बंद, कोविड प्रोटोकॉल का हुआ उल्लंघन 

दिल्ली में लगातार कोरोना नियमों के उल्लंघन हो रहा हैं। दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) ने कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन होने के कारण एक आदेश जारी किया हैं। जिला प्रशासन कि ओर से जारी आदेश के अनुसार आज से कमला नगर के दो बाजारों को बुधवार रात 8 बजे तक बंद करा दिया गया है।

दिल्ली में आज रात 8 बजे तक कमला नगर के यह 2 मार्केट हुए बंद

कमला नगर के कोल्हापुर रोड बाजार और बड़े गोल चक्कर बाजार को बुधवार रात 8 बजे तक बंद करा दिया गया है। इन बाजारों में कुल 200 दुकानें हैं। दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) के दिशा-निर्देशों का पालन नहीं करने पर जिला प्रशासन ने यह कदम उठाया है।

मार्केट एसोसिएशन और विक्रेता आम जनता से कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं करा पाए जिस कारण बाजार में तेजी से भीड़ उमड़ गयी हैं जो कोरोना संक्रमण का कारण बन सकती है। इसलिए प्रशासन को आगे बढ़कर कड़ाई से बाजार बंद करने का निर्णय लेना पड़ा।

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment