शिक्षक किसी बच्चे को ट्यूशन पढ़ाने जा रहा था। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के कालिंदी कुंज इलाके में एक शिक्षक के साथ तीन लुटेरों ने लूटपाट की लुटेरों ने शिक्षक को चाकू के दम पर लूटा, शिक्षक उस वक़्त किसी बच्चे को ट्यूशन पढ़ाने जा रहे थे। तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लुटेरों ने कथित रूप से शिक्षक को झाड़ियों में ले गए और उन्हें चाकू के दम पर लूट लिया।

यह घटना रात 8.15 बजे, 1 मार्च को घाटी है, जब शिक्षक को लुटेरों ने गर्दन पर चाकू रखकर उन्हें डरा धमका कर लूट लिया।

घटनास्थल का निरीक्षण पुलिस ने किया और कालिंदी कुंज और उसके आसपास के इलाके में घूमने वाले सभी संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की।

मुखबिरों को पुलिस ने काम पर लगाया और फिर सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे।

डीसीपी साउथ आरपी मीणा ने कहा, “5 मार्च 2021 को हमें सूचना मिली थी कि तीन युवक लकड़ी की छड़ी और चाकू लेकर खादर पुलिया के पास घूम रहे हैं। इन तीनों को पकड़ लिया गया।

पुलिस द्वारा आरोपियों से कड़ी पूछताछ किए जाने के बाद आरोपियों ने खुलासा किया कि वे शराब और ड्रग्स के आदी हैं। तीनों आरोपियों ने ड्रग्स के नशे में शिक्षक को लूट लिया। आरोपी के पास से चाकू और एक कट्टे के साथ शिक्षक का मोबाइल फोन बरामद हुआ।

delhi police

 

 

 

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment