दिल्ली में यूपी सरकार का एक्शन

दिल्ली के मदनपुर खादर इलाके में उत्तर प्रदेश सरकार ने एक्शन लेते हुए एक बड़ी कार्रवाई की है। UP सरकार ने गुरुवार को इस इलाके की जमीन पर हुए अवैध कब्जे मुक्त करा दिया हैं। यह जमीन सिंचाई विभाग की हैं जिस पर अवैध रूप से रोहिंग्या कैंप (Rohingya Camp) लगाए गए थे।

रोहिंग्या कैंप पर यूपी सरकार ने चलवाया बुल्डोज़र

यूपी सरकार ने रोहिंग्या कैंप पर बुल्डोज़र चलवा दिया और उसे तोड़कर योगी सरकार ने 150 करोड़ रुपए की जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त कराया हैं। सुबह चार बजे से ही मदनपुर खादर इलाके में बुल्डोज़र चलाकर यूपी सरकार द्वारा एक्शन लिया गया हैं।

150 करोड़ की हैं जमीन

दिल्ली के मदनपुर खादर इलाके में करीब 5.21 एकड़ जमीन पर अवैध कब्जा किया गया था, जिसे यूपी सरकार ने मुक्त करा दिया है। इस ज़मीन की कीमत करीब 150 करोड़ रुपये है।

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा लगातार राज्य में अवैध निर्माण को ढहाया जा रहा है। दिल्ली में उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग की कई हिस्सों में ज़मीनें हैं, यह ओखला, जसोला, मदनपुर खादर, आली, सैदाबाद, जैतपुर, मोलरवंद और खुरेजी खास में हैं।

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment