बदमाशों ने पुलिसकर्मी बन कर लुटा 15 लाख का हीरा

दिल्ली में बदमाशों ने करोल बाग इलाके में खुद को पुलिसकर्मी बताकर ज्वेलर्स को जांच के लिए रोका और आरोपियों ने सुनार को बातों में उलझाकर 15 लाख रुपये के हीरे बैग में रख कर उड़ा ले गए। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए। सुनार का नाम विभोर सिंगला हैं और उनकी आयु 27 वर्ष हैं। सुनार ने पुलिस को बुलाया और शिकायत दर्ज की पुलिस नेे इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

CCTV कैमरों की मदद से पुलिस आरोपियों की छानबीन करने में लगे हुए है। ज्वेलरी शॉप के सुनार ने बताया है कि इस वारदात में 4 से 5 आरोपियों सामिल थे। पुलिस के मुताबिक सुनार अपने परिवार के साथ चांदनी चौक इलाके में रहता है।

विभोर सिंगला का हीरे और जेवरात का होलसेल का कारोबार है। वह हीरे और जेवरात लेकर सोमवार दोपहर के समय करोल बाग में एक पार्टी के पास गया था। उसने बिडनपुरा इलाके में नवीन नामक कारोबारी को सैंपल दिए और करीब 2 बजे उसने वहा से एक ऑटो लिया और घर की ओर जाने लगा। उसके ऑटो को अजमल खां रोड के पास 2 बाइक सवार लोगों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर रुकवा लिया। एक बदमाश ने बताया कि गांजे की चोरी हुई है और वह उसी की जांच कर रहे हैं। आरोपियों ने उसे बातचीत में फसा दिया उसके बाद ऑटो से उसका बैग लिया और फरार हो गए।

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment