दिल्ली में मंगलवार को 263 मेट्रो यात्रियों का कटा चालान, कोविड नियमों का हुआ उल्लंघन  

दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) ने सोमवार से दिल्ली मेट्रो और और बसों को 100% बैठने की क्षमता के साथ संचालित करने का आदेश दिया हैं। दिल्ली में मंगलवार को दिल्ली मेट्रो में कोविड नियमों का उल्लंघन होने के कारण 263 मेट्रो यात्रियों का चालान काटा गया है। DMRC के अनुसार दिल्ली में मंगलवार रात 8 बजे तक करीब 16.9 लाख मेट्रो यात्रियों ने मेट्रो से सफ़र किया हैं।

मेट्रो में सिर्फ 50 यात्री ही 1 कोच में कर पाएंगे सफ़र

दिल्ली मेट्रो में यह आंकड़ा मेट्रो में यात्रीयों के 100% बैठने की क्षमता के साथ चलने के बाद सामने आया है।बता दे की दिल्ली मेट्रो में एक कोच में सिर्फ़ 50 यात्री ही सफर कर पाएंगे। दिल्ली मेट्रो में यात्रियों को खड़े होकर यात्रा करने की इजाजत नहीं हैं।

DMRC के अधिकारियों के अनुसार मेट्रो स्टेशनों पर कोविड नियमों का उल्लंघन करने के मामले में 292 यात्रियों को मेट्रो से उतार दिया गया और 263 यात्रियों पर मेट्रो के अंदर कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर जुर्माना लगाया गया हैं।

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment