दिल्ली में मेट्रो यात्री संभलकर करे यात्रा

दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए अब दिल्ली मेट्रो ने भी सख्ती दिखाना शुरू कर दिया है। अब अपने यात्रियों के Covid-19 के चालान काटने में भी दिल्ली मेट्रो प्रशासन पीछे नहीं हट रही है। मेट्रो ने यह स्पष्ट किया है कि यात्रियों के लिए Covid-19 को लेकर जारी किए गए दिशानिर्देशों को मेट्रो के अंदर अनुपालन करना अनिवार्य है।

सामाजिक दूरि का पालन ना करने पर कट सकता है चालान

यह सुनिश्चित करने के लिए कि मेट्रो में दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा है दिल्ली मेट्रो के फ्लाइंग स्क्वॉड ने 21 अप्रैल 2021 को सफर करने वाले 30 यात्रियों के चालान काटे जो मेट्रो में कोविड-19 के नियमों का अनुपालन नहीं कर रहे थे।

यह चालान उन सभी यात्रियों के काटे गए जिन्होंने सही तरीके से फेस मास्क नहीं पहना हुआ था और मेट्रो में सामाजिक दूरि का पालन नहीं कर रहे थे। इसलिए इन्हे मेट्रो में Covid-19 के protocal का पालन ना करने के कारण दंडित किया गया।

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment