दिल्ली में हुई आज झमाझम बारिश, मौसम हुआ सुहावना

दिल्ली में मंगलवार की सुबह तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई जिससे मौसम बिल्कुल सुहावना हो गया हैं। दिल्ली में आज सुबह झमाझम बारिश होने से दिल्लीवालों को तपती गर्मी से राहत मिली है। दिल्ली में मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में अगले कुछ दिनों तक झमाझम बारिश हो सकती है।

लोगो को मिली तपती गर्मी से राहत

दिल्ली में भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ( IMD) के अनुसार दिल्ली में आज से मानसून ने दस्तक दे दी हैं।दिल्लीवालों का गर्मी और उमस से हालत बेहाल हो गया हैं आज सुबह झमाझम बारिश होने से लोगों को तपती गर्मी से काफी राहत मिली हैं। दिल्ली के कई इलाकों में तेज हवाएं चल रही हैं।

मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में अगले 24 घंटों में 32 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान और 27 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान होने का अनुमान हैं। दिल्ली में अगले 3 दिनों तक हल्की बारिश की संभावना है, लेकिन बीच-बीच में धूप भी निकल सकता हैं जिसे दिन में 40 डिग्री सेल्सियस तक अधिकतम तापमान रहेगा।

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment