दिल्ली में हुई झमाझम बारिश मिली गर्मी से राहत

दिल्ली में भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ( IMD) के अनुसार मंगलवार से मानसून ने दस्तक दे दी हैं। दिल्ली में मंगलवार की सुबह तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई जिससे मौसम बिल्कुल सुहावना हो गया हैं। दिल्ली में झमाझम बारिश ने लोगों को तपती गर्मी से राहत दिलाई है।

अगले 24 घंटों में बारिश को लेकर यलो अलर्ट हुआ जारी

मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में अगले कुछ दिनों तक झमाझम बारिश होने की संभावना है। दिल्ली में अगले 24 घंटों में बारिश को लेकर यलो अलर्ट जारी किया गया है। दिल्ली में झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया अगले कुछ दिनों तक तेज बारिश होने की संभावना है।

19 सालों में सबसे देरी से पहुँचा मानसून 

मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में बीते 19 सालों में पहली बार मानसून इतनी देरी से पहुंचा है। इससे पहले मानसून ने दिल्ली में वर्ष 2002 में 19 जुलाई को दस्तक दी थी।

मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में अगले 24 घंटों में 31 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान और 28 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान होने का अनुमान हैं।

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment