दिल्ली में 1 अगस्त से खुलेगा चिड़ियाघर, 

दिल्ली में कोरोना महामारी की वजह से पिछले काफी समय से चिड़ियाघर बंद था। लेकिन अब 1 अगस्त से पर्यटकों के लिए चिड़ियाघर को खोलने की प्लानिंग शुरू हो चुकी है। दिल्ली के चिड़ियाघर में कोरोना से बचाव को देखते टिकट ऑनलाइन बुक करने की ही व्यवस्था की गई है।

31 जुलाई से करे ऑनलाइन बुकिंग

दिल्ली में 1 अगस्त से पर्यटकों के लिए चिड़ियाघर को खोलने की प्लानिंग शुरू हो चुकी है। दिल्ली के चिड़ियाघर में टिकट ऑनलाइन बुक करने की ही व्यवस्था की गई है।

चिड़ियाघर के डायरेक्टर ने बताया कि अब चिड़ियाघर को खोलने की तैयारियां पूरी हो गई हैं और 1 अगस्त से पर्यटकों के लिए चिड़ियाघर खोल दिया जायेगा। दिल्ली के चिड़ियाघर की वेबसाइट पर टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग 31 जुलाई से शुरू होगी।

पर्यटकों के लिए 2 शिफ्टों में बांटा जाएगा समय

चिड़ियाघर में पर्यटकों की एंट्री के लिए 2 स्लॉट बनाए गए हैं। पहला स्लॉट सुबह 9 से 12 बजे तक और दूसरा स्लॉट दोपहर 1 से 5 बजे तक रहेगा।

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment