1 जून से शुरू होंगे DU में अंतिम वर्ष के exam 

दिल्ली में 1 जून से शुरू होंगे दिल्ली विश्वविद्यालय में अंतिम वर्ष की ओपन बुक एग्जाम। परीक्षा टाले जाने की अटकलों को DU परीक्षा शाखा ने खारिज कर दिया है और 1 जून से ही परीक्षा शुरू करने का फैसला लिया हैं। प्रशासन का कहना हैं कि केवल अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए ही परीक्षा आयोजित होंगी।

दिल्ली विश्वविद्यालय के website पर जल्द जारी होगी datesheet

प्रो सी. एस. रावत परीक्षा शाखा डीन ने कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय में 1 जून से ही ओपन बुक एग्जाम शुरू किया जाएगा। दिल्ली विश्वविद्यालय के website पर जल्द ही datesheet भी जारी कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा की यदि DU के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों से परीक्षा नहीं लेंगे तो किस आधार पर उन्हें डिग्री देंगे। उन्होंने कहा की कोरोना के कारण 2 महीने बाद परीक्षा लेने से विद्यार्थियों के result में भी देरी होगी जिस कारण उनका साल खराब होगा, लिहाजा हम विद्यार्थियों का साल खराब नहीं होने दे सकते।

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment