5 से 15 मिनट के अंतराल पर मिलेगी दिल्ली मेट्रो

दिल्ली में सोमवार से अनलॉक-2.0 के तहत दिल्ली मेट्रो को 50 फीसद सीट क्षमता के साथ शुरू कर दिया गया है। दिल्ली मेट्रो ने 50 फीसद क्षमता के साथ मेट्रो शुरू किया ताकि यात्री अनुशासन के साथ दिल्ली मेट्रो में सफर करे, लेकिन जब मेट्रो में यात्रीयों की भीड़ बढ़ने लगी तो अनुशासन और नियम टूटते दिखाई दिए।

दिल्ली मेट्रो रेल निगम के अनुसार, दिल्ली में मंगलवार को भी 5 से 15 मिनट के अंतराल पर मेट्रो उपलब्ध होंगी। दिल्ली में बुधवार से दिल्ली मेट्रो की फेरे बढ़ाई जायेगी जिससे दिल्ली-NCR के मेट्रो यात्रियों को राहत मिलेगी।

नई दिल्ली, कश्मीरी गेट सहित इन स्टेशनों पर लगी लोगों की लंबी कतारें

नई दिल्ली, द्वारका मोड़, कश्मीरी गेट, नवादा, राजीव चौक, उत्तम नगर ईस्ट, तिलक नगर, जनकपुरी वेस्ट, राजौरी गार्डन, बाराखंभा रोड सहित कई अन्य मेट्रो स्टेशन पर लोगों की लंबी कतारें देखी गईं।

इन मेट्रो स्टेशन पर लंबी कतार के कारण काफी देर बाद लोगों को स्टेशन के अंदर प्रवेश मिल रहा था। मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों की जांच, थर्मल स्क्रीनिंग और सैनिटाइजेशन में काफी समय लग रहा था, जिस कारण लोगों के बीच सामाजिक दूरी का भी पालन नहीं हुआ।

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment