दिल्ली पुलिस ने महंगी गाड़ी चोरी करने वाले एक गिरोह का फंडाफोड किया है। दिल्ली के दक्षिण पश्चिम जिला पुलिस ने ऑटो-लिफ्टरों के एक अंतर-राज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से करीब 5 करोड़ की कीमत की महंगी कारें बरामद की है।

 

Image

 

मणिपुर, इंदौर, इंफाल और आसपास के जनपदों से महंगी कारें चोरी करते थे। आरोप है कि बदमाश दिल्ली एनसीआर में डिमांड के हिसाब से इंफाल और अन्य जगहों से महंगी कारों को चुरा लेते थे। दिल्ली पुलिस का कहना है कि गैंग के सदस्य मेरठ, इंदौर और मणिपुर से जुड़े हैं। पुलिस ने इस अंतर-राज्यीय गिरोह से चोरी की  21 लग्जरी गाड़ियां बरामद की हैं।

Image

 

वहीं, एक अन्य मामले में  गांधी नगर इलाके में एक बैंक का रिकवरी एजेंट मोबाइल की किस्त लेने एक शख्स के घर पहुंचा। शख्स ने किश्त देने के बजाय उस पर गोली चला दी, ताकि वह डरकर बिना किस्त लिए भाग जाए। एजेंट को गोली लगी नहीं तो पिस्टल की बट मारकर उसे घायल कर दिया।

 

 

एजेंट को फंसाने के लिए पुलिस को फोन करके बताया कि एजेंट ने पिस्टल से उस पर गोली चलाई है। लेकिन, पुलिस जांच में उनका भेद खुल गया। पुलिस ने जानलेवा हमला करने के आरोप में गोली चलाने वाले शख्स के साथ उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की पहचान आकाश गुप्ता और विशाल गुप्ता के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार बुधवार दोपहर पुलिस चांद मोहल्ले में गोली चलने की काल मिली थी।

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment