वसंत कुंज साउथ थाना क्षेत्र में रविवार सुबह महिपालपुर फ्लाइओवर के पास तेज रफ्तार स्कोडा कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इससे कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया। मृतक की पहचान हरियाणा के रोहतक जिला निवासी अंकित (30) के रूप में हुई है। वहीं, दोनों घायल राजकुमार (35) व आदित्य (35) भी मूलरूप से रोहतक जिले के ही रहने वाले हैं।

दक्षिण-पश्चिमी जिले के पुलिस उपायुक्त गौरव शर्मा ने बताया कि रविवार सुबह 7:40 इस हादसे की सूचना मिली थी। वसंत कुंज साउथ थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर नीरज चौधरी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार मिली। क्षतिग्रस्त कार में से तीन लोगों को निकालकर एम्स ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया जहां डाक्टर ने अंकित को मृत घोषित कर दिया। वहीं, गंभीर रूप से घायल राजकुमार व आदित्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों का इलाज चल रहा है।

हादसे के समय कार गुरुग्राम से दिल्ली की तरफ आ रही थी और वह डिवाइडर से टकराकर पलट गई। अनुमान है कि गाड़ी की रफ्तार अधिक होने के कारण कार पलटकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस के अनुसार, तीनों युवक रोहतक से किसी काम से दिल्ली आ रहे थे। इस बीच हादसा हो गया। अंकित प्राइवेट नौकरी करते थे।

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment