दिल्ली-NCR में ब्लैक फंगस के इंजेक्शन की हुई कीलात

नोएडा में ब्लैक फंगस के इंजेक्शन की कीलात हो गई हैं जिस कारण नोएडा से मेरठ पहुंचे मरीजों के परिजनों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा हैं। मेरठ के अफसरों ने मरीजों के परिजन से कहा कि यहां ब्लैक फंगस का इंजेक्शन उपलब्ध नहीं है जिस कारण परिवार की आखरी उम्मीद भी टूट गई।

नोएडा से मेरठ तक कही उपलब्ध नहीं इंजेक्शन

दिल्ली-NCR में ब्लैक फंगस की मरीज़ सुमन राठौर कैलाश अस्पताल में पिछले छह दिनों से भर्ती हैं। वह जिंदगी और मौत से अस्पताल में जंग लड़ रही हैं लेकिन उन्हे ब्लैक फंगस का इंजेक्शन नहीं मिल पा रहा है। दिल्ली-NCR के काई फार्मेसी में उनके बेटे धर्मेंद्र राठौर ने इंजेक्शन खोजे मगर उन्हें ब्लैक फंगस का इंजेक्शन कही नहीं मिला।

धर्मेंद्र राठौर जब स्वास्थ्य विभाग पहुंचे तो उन्हें नोएडा में इंजेक्शन उपलब्ध ना होने की जानकारी मिली। उन्हें पता चला की मेरठ में मरीजों को ब्लैक फंगस का इंजेक्शन मिल रहा हैं। यह सुनते ही वो शनिवार को अपनी माँ के लिए इंजेक्शन लेने नोएडा से मेरठ पहुंचे लेकिन वहा भी उनकी उम्मीद टूट गई जब वहां के ऑफिसरों ने कहा की वहा ब्लैक फंगस का इंजेक्शन खत्म हो गया हैं। यह कह कर ऑफिसरों ने उन्हें लौटा दिया।

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment