jio ग्राहक अब हर महीने free में कर सकेंगे बात

देशभर में लॉकडाउन या अन्य वजहों से जो jio ग्राहक रिचार्ज नहीं कर पा रहे हैं, उन्हें रिलायंस Jio कंपनी बिना रिचार्ज किए 300 मिनट मुफ्त आउटगोइंग कॉलिंग की सुविधा देगी। देशभर में अब jio ग्राहक बिना रिचार्ज किए रोजाना 10 मिनट अपने मोबाइल phone पर बात कर सकते हैं।

रिलायंस Jio कंपनी अपने ग्राहको को रोजाना 10 मिनट के हिसाब से प्रतिमाह 300 मिनट मुफ्त outgoing calling की सुविधा देगी। पहले की तरह ही जियो की इनकमिंग कॉल मुफ्त रहेगी। रिलायंस Jio कंपनी ने यह घोषणा की है कि महामारी के दौरान यह सुविधा जारी रहेगी ताकि करोड़ों jio ग्राहकों को इससे फायदा मिल सके।

मुफ्त में मिलेगा रिचार्ज

रिलायंस Jio कंपनी के पास उन jio ग्राहकों के लिए भी एक विशेष प्लान है जो मोबाइल रिचार्ज कर सकते हैं।रिलायंस Jio कंपनी जियोफोन के प्रत्येक रिचार्ज पर उसी कीमत का एक अतिरिक्त प्लान मुफ्त देगी। यानी अगर jio फोन ग्राहक 75 रू का 28 दिनों वाला रिचार्ज करता है तो उसे 75 रू वाला ही एक और प्लान मुफ्त में मिलेगा। जिसे jio फोन ग्राहक पहला रिचार्ज खत्म होने के बाद इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment