Clubhouse का एंड्रॉयड एप अब भारत में हुआ लॉन्च 

भारत में आखिरकार खत्म हुआ इंतजार Clubhouse का एंड्रॉयड एप अब यहा भी लॉन्च हो गया है। इसकी पुष्टि Clubhouse ने ट्वीट करके दी है। अब Google Playstore से Clubhouse एप को लोग डाउनलोड कर सकते है। पिछले सप्ताह से ही Clubhouse के एंड्रॉयड एप को अमेरिका में टेस्ट किया जा रहा था। पिछले साल मार्च में Clubhouse एप को सिर्फ iOS यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया था। लेकिन अब Clubhouse एप को Google Playstore से एंड्रॉयड 8.0 या इससे बाद के वर्जन वाले यूजर्स भी डाउनलोड कर सकते है। हालाँकि, Clubhouse एप को यूजर्स डाउनलोड करके भी सीधे इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। जब तक किसी अन्य यूजर्स से आपको इनवाइट नहीं मिलेगा, तब तक आप Clubhouse एप को इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे।

10 million लोगों ने किया Clubhouse एप को डाउनलोड

Clubhouse एप अचानक से वायरल हो गया, हालांकि इस एप को अप्रैल में काफी नुकसान भी हुआ जब करीब 9,00,000 लोगों ने इस एप को अप्रैल में इस्तेमाल करना छोड़ दिया था। पिछले साल अप्रैल में Clubhouse एप को लॉन्च किया गया था। एप इंटेलिजेंस फर्म सेंसर टॉवर ने यह जानकारी दी की Clubhouse एप को फरवरी 2021 तक 10 million लोगों ने डाउनलोड किया था।

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment