शव को बाइक पर बांधकर ले गए परिजन

मध्यप्रदेश के एक आदिवासी इलाके में सिस्टम और मानवता को शर्मसार करने वाली कुछ तस्वीर सामने आई है। मध्यप्रदेश के आदिवासी इलाके में एक युवक के पेट में दर्द होने के कारण उसे पास के मानपुर अस्पताल में ले जाया गया था। उस अस्पताल में डॉक्टर के ना होने की वजह से मरीज ने वही तड़प-तड़प कर अपना दम तोड़ दिया। परिजनों ने मरीज के मरने के बाद उसके शव को घर लाने के लिए वाहन की तलाश की, लेकिन वहा उन्हें वाहन भी नहीं मिला।

 

नहीं मिला शव को घर ले जाने के लिए वाहन

शव को घर ले जाने के लिए वाहन ना मिलने के कारण  परिजनों ने बाइक पर ही शव को रस्सी से बांधकर उसे घर ले गए। उस वक़्त यह नजारा जिसने भी वहाँ देखा, उसका दिल दहल गया।

मध्यप्रदेश के आदिवासी इलाके में यह दिल दहला देने वाला हादसा वहा के सरकारी अस्पतालों की दुर्दशा की कहानी बयां कर रहा हैं। यह तस्वीर मध्यप्रदेश के उमरिया जिले से कैबिनेट मंत्री मीना सिंह के विधानसभा क्षेत्र मुख्यालय मानपुर से आई है।

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment